News & Updates 

+91 83491-59668

Type Here to Get Search Results !

धोखा देने में अव्वल होती हैं ये राशियाँ- आप भी हैं इनसे संपर्क में तो हो जाएं सावधान!

 

प्यार जितना ही खूबसूरत एहसास है धोखा उतना ही बदसूरत। ज्योतिष के अनुसार माना जाता है कि व्यक्ति की राशि उनके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताती है। आज अपने इस खास ब्लॉग में हम एक दिलचस्प विषय पर बात करेंगे और जानेंगे ज्योतिष के अनुसार उन राशियों के बारे में जो अपने पार्टनर को धोखा देने में अव्वल होती हैं।

 

दरअसल ज्योतिष के अनुसार व्यक्ति की राशि उसके स्वभाव, व्यक्तित्व, आदतों, के बारे में बहुत कुछ बताती है। राशि के प्रभाव से ही व्यक्ति के अंदर तमाम अच्छाई और दोष देखने को मिलते हैं। राशि ही मनुष्य के स्वभाव को एक दूसरे से अलग करती है। जहां कुछ राशि के जातक अपने प्रेम के प्रति बहुत ज्यादा संवेदनशील होते हैं और वफादार होते हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसी राशियाँ भी बताई गई है जिनके जातक अपने पार्टनर को धोखा देने में माहिर होते हैं।

Numerologist & Tantric Veenita Ji से अभी बात करे और जाने कौन सा अंक आपके लिए सबसे ज्यादा लाभ दायक है |


अपने खास ब्लॉग के माध्यम से जानते हैं कि कौन सी हैं वो राशियाँ जो अपने पार्टनर को आराम से धोखा दे सकती हैं। 

धोखा देने में अव्वल होती है ये राशियाँ

यहां हम जिन राशियों का जिक्र करने जा रहे हैं वह कुछ ऐसी राशियाँ हैं जो अगर आपके जीवन में भी आती है तो वह आपको धोखा देने से नहीं कतरएंगी। या यूं कहिए कि ये राशियाँ किसी को भी धोखा देने की क्षमता रखती हैं फिर चाहे आप हो कोई मशहूर कलाकार हों, कोई जाना माना चेहरा हों, या कोई आम आदि। यह राशियाँ किसी को भी धोखा दे सकती हैं।  

उदाहरण के तौर पर अभी हाल ही में मंडाना करीमी (एक्ट्रेस) ने खुलासा किया कि, कैसे उनके पूर्व पति ने शादी के बाद ही उन्हें धोखा दिया था। मंडना करीमी ने बताया कि कैसे वह व्यक्ति खुद को एक मशहूर निर्देशक बताकर मंडना के जीवन में आया। जब उन्होंने अपने भविष्य की योजना बनाना शुरू किया तो वह व्यक्ति मंडना को धोखा देकर अकेले छोड़कर चला गया। 

Numerologist & Tantric Veenita Ji से अभी बात करे और जाने कौन सा अंक आपके लिए सबसे ज्यादा लाभ दायक है |


ऐसे में ये जानना दिलचस्प हो जाता है कि क्या धोखा देने की इस प्रवृत्ति का विश्लेषण सितारों या फिर राशियों के आधार पर किया जा सकता है? तो इसका जवाब है जी हां। तो चलिए आगे बढ़ते हैं और सबसे पहले जान लेते हैं उन राशियों के बारे में जो अपने पार्टनर को धोखा देने से एक भी बार कतराते नहीं हैं।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातक रिश्ते में बहुत ही ज्यादा जरूरतमंद होते हैं। ऐसे लोगों पर अगर 24 घंटे ध्यान नहीं दिया जाए तो यह निराश हो जाते हैं। इसके अलावा मिथुन राशि की महिला जातक काफी अनिर्णायक हो सकती है। उन्हें अपने जीवन में विकल्प रखना पसंद होता है। बात करें कि धोखा देने की तो इसमें मिथुन राशि का नाम शीर्ष पर आता है। हालांकि यह धोखा उस स्थिति में देते हैं जब उन्हें अपने पार्टनर से वह प्यार और सम्मान नहीं मिलता जिसकी वह अपेक्षा करते हैं

Numerologist & Tantric Veenita Ji से अभी बात करे और जाने कौन सा अंक आपके लिए सबसे ज्यादा लाभ दायक है |


सिंह राशि 

सिंह राशि के जातक बेहद ही नाटकीय स्वभाव के होते हैं और उन्हें सेंटर आफ अट्रैक्शन बनना अच्छा लगता है। अगर आप उन्हें प्रिंस या प्रिंसेस ट्रीटमेंट नहीं देते हैं तो वह आपसे खिन्न हो सकते हैं और फिर अगर उन्हें आपसे अलग होना है तो वह धोखा देकर भी आपको छोड़ सकते हैं। ऐसे में बेहद आवश्यक हो जाता है कि इन लोगों को महत्वपूर्ण महसूस कराया जाए और उचित प्यार दिया जाए।


Numerologist & Tantric Veenita Ji से अभी बात करे और जाने कौन सा अंक आपके लिए सबसे ज्यादा लाभ दायक है |


कन्या राशि 

कन्या राशि के जातकों को आमतौर पर तो बहुत ज्यादा प्रेमी स्वभाव का माना जाता है। यह झटपट रिश्ते में आने से भी नहीं झिझकते हैं। हालांकि कई लोगों को ऐसा लगता है कि जब कन्या राशि के जातक रिश्ते में आते हैं तो वह फ्लर्ट करना बंद कर देते हैं लेकिन ऐसा नहीं होता है। ऐसे में अगर आप किसी कन्या राशि के जातक के साथ रिश्ते में आने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपको अपने फैसले पर दोबारा सोच समझ लेना चाहिए।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि के जातक यूं तो शारीरिक रूप से धोखा देना की प्रवृत्ति नहीं दिखाते हैं लेकिन यह अपने पूर्व या पुराने प्रेमी को फ्लर्टी मैसेज दे सकते हैं। यह भी एक तरह का धोखा ही होता है। ऐसे में धोखा देने वाली राशियों की लिस्ट में कुंभ राशि का नाम भी जुड़ चुका है।

मीन राशि 

मीन राशि के जातकों के पास अपने पार्टनर को धोखा देने की बहुत अधिक संभावना होती है। संवेदनशील और ज्यादा भावुक होने के चलते हुए छोटे से छोटे मूड स्विंग्स पर भी अपने पार्टनर को धोखा देने का विचार कर सकते हैं।

Numerologist & Tantric Veenita Ji से अभी बात करे और जाने कौन सा अंक आपके लिए सबसे ज्यादा लाभ दायक है |


 

हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह ब्लॉग ज़रूर पसंद आया होगा। अगर ऐसा है तो आप इसे अपने अन्य शुभचिंतकों के साथ ज़रूर साझा करें। धन्यवाद!

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल 

प्रश्न 1: झूठ बोलने वाली राशियाँ कौन सी होती है?

उत्तर: सिंह राशि झूठ बोलने के मामले में सबसे माहिर होती है। 

प्रश्न 2: प्यार में धोखा देने वाली राशि कौन सी होती है? 

उत्तर: कन्या राशि 

प्रश्न 3: क्या मीन राशि के जातक भी अपने पार्टनर को धोखा दे सकते हैं?

उत्तर: बिल्कुल, मीन राशि के जातक अपने पार्टनर को धोखा देने में जरा भी झिझक नहीं दिखाते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.