News & Updates 

+91 83491-59668

Type Here to Get Search Results !

सूर्य के गोचर से इन राशियों के व्‍यापारियों को होगा दोगुना मुनाफा, खुलेेंगे तरक्‍की के दरवाजे

 


 

ज्‍योतिषशास्‍त्र में ग्रहों के गोचर को अत्‍यंत महत्‍वपूर्ण माना जाता है। ग्रह के एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने पर, देश और दुनिया में तो बदलाव देखने को मिलते ही हैं लेकिन इसका असर मानव जीवन पर भी पड़ता है।

 भविष्य से जुड़ी किसी भी समस्या का समाधान मिलेगा Astro Om Trivedi Ji से बात करके

सबसे पहले अपडेट पाने के लिए Omasttro के WhatsApp चैनल से जुड़े -: Join

अब 13 फरवरी को दोपहर 03 बजकर 31 मिनट पर सूर्य ग्रह कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि शनि की राशि कुंभ में सूर्य के आने से कुछ राशि के लोगों के बिज़नेस में प्रगति देखने को मिलेगी। इन्‍हें खूब मुनाफा होगा और ये अपने व्‍यापार का विस्‍तार भी कर सकते हैं।

तो चलिए जानते हैं कि सूर्य के कुंभ राशि में गोचर करने पर किन राशियों के लोगों को अपने व्‍यापार में लाभ और मुनाफा होने के आसार हैं।

 

सूर्य के कुंभ राशि में आने पर इन राशियों का चलेगा बिज़नेस

मेष राशि

मेष राशि के व्‍यापारियों को इस समय उच्‍च मुनाफा होने के संकेत हैं। आप कोई नया बिज़नेस शुरू कर सकते हैं और आपको विदेशी कंपनियों के साथ भी काम करने का मौका मिल सकता है। इस समय आप काफी ऊर्जावान और आत्‍मविश्‍वास से भरपूर नज़र आएंगे। इसके साथ ही आप अपने व्‍यावसायिक क्षेत्र में नई उपलब्धियां हासिल करेंगे। पार्टनरशिप में काम करने से भी आपको सफलता मिलने के योग हैं। व्‍यापार के क्षेत्र में आपका हर तरह से विकास होगा। शेयर मार्केट में काम करने वाले लोगों को भी खूब पैसा कमाने का मौका मिलेगा। व्‍यापारियों के लिए सफलता के प्रबल योग बन रहे हैं।

व्यापार रिपोर्ट Business report PDF

 

वृषभ राशि

विदेश में व्‍यापार करने वाले लोगों को सफलता प्राप्‍त होगी। आपके लिए मुनाफे के योग बन रहे हैं। आप अपने व्‍यापारिक सिद्धांतों पर चलकर लाभ कमाएंगे। आप अपने प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्‍कर दे पाएंगे। आप अपने व्‍यवसाय में जिन अलग रणनीतियों का पालन कर रहे हैं, वो आपके लिए फायदेमंद साबित होंगी। आपके प्रतिस्‍पर्धी भी आपके सामने मज़बूती से खड़े रहेंगे। पार्टनरशिप में काम करने वाले लोगों के लिए भी अनुकूल समय है। कुल मिलाकर यह समय वृषभ राशि के लोगों के लिए अच्‍छा रहने वाला है।

 

व्यापार रिपोर्ट Business report PDF

मिथुन राशि

इस समय व्‍यापारियों का अच्‍छा मुनाफा कमाने का उद्देश्‍य पूरा होगा। आपको विदेश में भी प्रगति करने के अच्‍छे अवसर मिलेंगे। आपको इस समय छोटे-से प्रयास से भी अधिक सफलता मिलने की संभावना है। आप अपने बिज़नेस पर अपना वर्चस्‍व रखेंगे और अपने प्रतिद्वंदियों के सामने मज़बूती से खड़े रहेंगे। आपके लिए इस समय खूब मुनाफा कमाने के योग हैं। वहीं विदेशी मुद्रा का व्‍यापार करने वाले लोगों के लिए भी अच्‍छा समय है।

 

व्यापार रिपोर्ट Business report PDF

कन्‍या राशि

कन्‍या राशि के व्‍यापारियों के लिए उच्‍च मुनाफे के योग बन रहे हैं। आप पूरे पेशेवर होकर काम करेंगे और अपने प्रतिद्वंदियों को भी कड़ी टक्‍कर दे पाएंगे। आप अपने बिज़नेस को इस समय बहुत आसानी से चला पाएंगे और आपको किसी भी क्षेत्र में नुकसान होने की आशंका नहीं है। कुल मिलाकर कन्‍या राशि के व्‍यापारियों के लिए यह समय बहुत अनुकूल रहने वाला है।

 

व्यापार रिपोर्ट Business report PDF

 हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह ब्लॉग ज़रूर पसंद आया होगा। अगर ऐसा है तो आप इसे अपने अन्य शुभचिंतकों के साथ ज़रूर साझा करें। धन्यवाद!

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.