News & Updates 

+91 83491-59668

Type Here to Get Search Results !

मीन राशि में 100 बाद बनेंगे ये दो शुभ योग, इन 3 राशियों पर होगी पैसों की बरसात; आर्थिक समस्याएं भी होंगी दूर!

 

लक्ष्मी नारायण और बुधादित्य राजयोग 2024: वैदिक ज्योतिष में बुध ग्रह को ग्रहों के राजकुमार के नाम से जाना जाता है जो बुद्धि, वाणी और तर्क के कारक ग्रह हैं। बुध महाराज की राशि, दशा और स्थिति में बदलाव को महत्वपूर्ण माना जाता है और इसी क्रम में 02 अप्रैल 2024 को मंगल देव की राशि मेष में बुध वक्री होने जा रहे हैं। यह अपनी वक्री गति में ही गुरु ग्रह की राशि मीन में गोचर जाएंगे। इस प्रकार, यह दो बहुत शुभ योगों का निर्माण करेंगे। Omasttro का यह ब्लॉग आपको बुध के मीन राशि में प्रवेश करने से बनने वाले बेहद दो शुभ संयोगों के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे। तो आइए आगे बढ़ते हैं और जानते हैं इन योगों के बारे में। 

 जाने क्या आपकी कुंडली में भी है राज योग ?

Raj Yog राज योग PDF Book Now

 

सूर्य, शुक्र और बुध की युति से बनेंगे ये दो राजयोग 

हालांकि, आपको बता दें कि जब बुध अपनी वक्री अवस्था में मीन राशि में गोचर करेंगे, उस समय वह सूर्य और शुक्र ग्रह के साथ युति करेंगे जो पहले से वहां विराजमान होंगे। ऐसे में, सूर्य, बुध और शुक्र की युति से दो अत्यंत शुभ योगों का निर्माण होगा। पहला योग, शुक्र और बुध ग्रह की युति से लक्ष्मी नारायण राजयोग बनेगा, तो वहीं सूर्य और बुध की युति बुधादित्य राजयोग को जन्म देगी। इन दोनों शुभ योगों का प्रभाव सभी 12 राशियों पर दिखाई देगा। लेकिन, ऐसी 3 भाग्यशाली राशियां होंगी जिनके लिए यह योग उनकी किस्मत के दरवाज़े खोलेगा। आगे बढ़ते हैं और आपको रूबरू करवाते हैं उन 3 राशियों से।

 

बुधादित्य व लक्ष्मीनारायण राजयोग से, इन 3 राशियों का भाग्य चमकेगा सोने की तरह

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के जातकों के लिए मीन राशि में बुध, सूर्य और शुक्र की युति से बनने वाले लक्ष्मी नारायण राजयोग और बुधादित्य राजयोग बेहद फलदायी रहेंगे। यह दोनों राजयोग आपके आय और लाभ भाव में बनेगे इसलिए यह अवधि आपको निवेश के माध्यम से लाभ प्रदान करेगी। साथ ही, आपको आय में बढ़ोतरी के नए स्रोत प्राप्त होंगे जिसकी वजह से आपका बैंक-बैलेंस भी बढ़ेगा। वृषभ राशि वालों को संतान से संबंधित कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। जो जातक शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में रुचि रखते हैं, उन्हें भारी लाभ होने के योग बनेंगे।

 जाने क्या आपकी कुंडली में भी है राज योग ?

Raj Yog राज योग PDF Book Now

 

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातकों के लिए बुधादित्य राजयोग और लक्ष्मी नारायण राजयोग बहुत शुभ रहेगा क्योंकि यह राजयोग आपके आठवें भाव में बनेगा। ऐसे में, इन लोगों की सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी और आपके नई जमीन या नया वाहन खरीदने के योग बनेंगे। इस राशि के व्यापार करने वाले जातक अपने बिज़नेस का विस्तार कर सकेंगे। इसके अलावा, सिंह राशि वालों को हर कदम पर अपने परिवार का साथ मिलेगा और सेहत भी अनुकूल रहेगी। इन जातकों ने जो भी योजनाएं सोची हुई हैं, उन्हें इनमें सफलता की प्राप्ति होगी। 

 जाने क्या आपकी कुंडली में भी है राज योग ?

Raj Yog राज योग PDF Book Now

  

मीन राशि 

लक्ष्मी नारायण राजयोग और बुधादित्य राजयोग का निर्माण मीन राशि में ही होने जा रहा है। यह दोनों योग मीन राशि के कर्म भाव में बनेंगे। ऐसे में, आपके लिए यह योग शुभ साबित होंगे क्योंकि यह आपके लिए अच्छे दिन लेकर आएंगे। इस दौरान आपको करियर और व्यापार के क्षेत्र में अच्छी रफ़्तार से प्रगति की प्राप्ति होगी। करियर में भी उच्च सफलता मिलेगी और कुछ जातकों को नौकरी के सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। जो लोग व्यापारी करते हैं, उनको अच्छा ख़ासा लाभ प्राप्त होने के साथ-साथ नए ऑर्डर भी मिलेंगे।

  जाने क्या आपकी कुंडली में भी है राज योग ?

Raj Yog राज योग PDF Book Now

 

हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह लेख ज़रूर पसंद आया होगा। अगर ऐसा है तो आप इसे अपने अन्य शुभचिंतकों के साथ ज़रूर साझा करें। धन्यवाद!

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.